स्मार्ट मीटर डिस्कनेक्शन मामले में आयोग सख्त, जवाब देने की आज अंतिम तिथि - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 23 August 2020

स्मार्ट मीटर डिस्कनेक्शन मामले में आयोग सख्त, जवाब देने की आज अंतिम तिथि


उ.प्र. विद्युत नियामक आयोग ने स्मार्ट मीटर डिस्कनेक्शन मामले में सख्त रूख अख्तियार किया है। रविवार 23 अगस्त तक सभी बिजली कंपनियों से रविवार तक जवाब आयोग में दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। बिजली कंपनियों द्वारा रिपोर्ट नहीं सौंपे जाने पर नियामक आयोग कंपनियों के एमडी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही पर विचार करेगा। 

प्रदेश के स्मार्ट मीटर उपभोक्ताओ की बिजली श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन बाधित हुई थी। जिसके बाद 13 अगस्त को आयोग ने नोटिस देकर बिजली कंपनियों से डिस्कनेक्शन मामले में विस्तृत रिपोर्ट तलब किया था। तय समय पर जवाब ना देकर बिजली कंपनियों ने आयोग से थोड़ा समय और मांग लिया था। उपभोक्ता परिषद के अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा ने बताया है कि आयोग की पूर्ण पीठ चेयरमैन आरपी सिंह सदस्यगण केके शर्मा व विनोद कुमार श्रीवास्त ने पूरे मामले पर जवाब देने के लिए 23 अगस्त तक का समय दिया है। आयोग की इस टाइम लाइन को देखते हुए शनिवार को शक्तिभवन में हड़कंप की स्थिति रही।

No comments:

Post a comment