Featured

Type Here to Get Search Results !

CM योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर आएंगे, गोरखनाथ मंदिर में शोभायात्रा में शामिल होंगे

0


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर आएंगे। जनप्रतिनिधियों, मीडिया कर्मियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। यह सभी बैठकें एनेक्सी भवन सभागार में होंगी। उसके बाद वे मुख्यमंत्री गोरक्षपीठाधीश्वर गोरखनाथ मंदिर में शोभायात्रा में शामिल होंगे। 

मुख्यमंत्री रविवार की सुबह वाराणसी से 8.30 बजे के करीब गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। सीएम 9.30 बजे से वे सर्किट हाउस परिसर स्थित एनेक्सी भवन में जिले के जनप्रतिनिधियों से मुखातिब होंगे। उसके साथ बैठक करने और कोविड-19 पर फीडबैक लेने के बाद जिले के मीडियाकर्मियों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ कोविड-19 पर प्रभावी पर नियंत्रण एवं कोरोना पॉजिटिव लोगों के उपचार की समीक्षा करेंगे। समीक्षा बैठक के बाद वे मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। मंदिर में ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ एवं ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में शुरू हो रही रामकथा की शोभायात्रा में शामिल होंगे।

उसके बाद मंदिर में विश्राम करेंगे। सोमवार की सुबह मुख्यमंत्री दोनों ब्रह्मलीन महंतों के सप्त दिवसीय पुण्यतिथि समारोह में आनलाइन शामिल होंगे। यह कार्यक्रम 10.30 बजे से शुरू होगा। इसी दिन मुख्यमंत्री बीआरडी मेडिकल कालेज स्थित बाल संस्थान में निर्मित किए गए 300 बेड के कोविड अस्पताल का उदघाटन करेंगे। उसके बाद लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad