CM नीतीश कुमार की पहली वर्चुअल रैली 6 सितंबर को, विधानसभा चुनाव का फूकेंगे बिगुल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 25 August 2020

CM नीतीश कुमार की पहली वर्चुअल रैली 6 सितंबर को, विधानसभा चुनाव का फूकेंगे बिगुल

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 6 सितम्बर को वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उनकी यह पहली रैली होगी, जिसके साथ ही वे जदयू के बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की शुरुआत करेंगे। 


जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि नीतीश कुमार 6 सितम्बर को डिजिटल प्लेटफार्म पर बड़ा जनसंवाद करेंगे। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी द्वारा बनाए गए अपने डिजिटल प्लेटफार्म jdulive.com के सहारे ही अपनी पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। जदयू लाइव डाटकाम के साथ ही मुख्यमंत्री की यह वर्चुअल रैली पार्टी और उनके फेसबुक एवं ट्वीटर हैंडल पर भी प्रसारित होगी। इसके अलावे यू-ट्यूब, टीवी न्यूज चैनल समेत अन्य डिजिटल माध्यमों पर भी इस जनसंवाद को लाइव देखा जा सकेगा।


उधर जल संसाधन मंत्री संजय झा और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने भी मंगलवार को मीडिया से बातचीत में 6 सितम्बर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की होने वाली पहली चुनाव रैली की जानकारी दी। मंत्री ने बताया कि नीतीश कुमार 2 सितम्बर को जदयू लाइव डाटकाम का उद्घाटन करेंगे। इसी डिजिटल प्लेटफार्म से वे पहली रैली में लोगों से जुड़ेंगे।


गौरतलब हो कि नीतीश कुमार की पहली वर्चुअल रैली 7 अगस्त को ही निर्धारित थी लेकिन राज्य में बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए दल ने इसे स्थगित कर दिया था। हालांकि रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी की ओर से 7 जुलाई से 16 जुलाई तक विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ बैठक की गयी थी। 18 जुलाई से 30 जुलाई के बीच पार्टी के चार वरीय नेताओं बशिष्ठ नारायण सिंह, आरसीपी सिंह, बिजेन्द्र प्रसाद यादव और ललन सिंह की टीम ने बिहार के सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों के बूथ स्तर तक के पार्टी कार्यकर्ताओं संग वर्चुअल संवाद किया था। 


Read More

No comments:

Post a comment