रविवार को दो बैंक मैनेजर व चौकी इंचार्ज समेत 119 कोरोना संक्रमित मरीज मिले - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 3 August 2020

रविवार को दो बैंक मैनेजर व चौकी इंचार्ज समेत 119 कोरोना संक्रमित मरीज मिले


रविवार को कोरोना के 119 नए केस मिले। इसमें दो बैंक मैनेजर, चौकी इंचार्ज, प्रिंसिपल, सीआरपीएफ के जवान भी शामिल हैं। जबकि, आनंदपुरम निवासी  65 वर्षीय कोरोना संक्रमित की एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर अब 2688 तक पहुंच गई है।

जांच रिपोर्ट के मुताबिक, एसबीआइ (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) के मेन ब्रांच कचहरी के मैनेजर व एसबीआइ बमरौली शाखा के मैनेजर में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

महाविद्यालय के प्राचार्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित
इसके अलावा एक महाविद्यालय के प्राचार्य भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। शहर के राजरूपपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज समेत पुलिस लाइंस में तैनात तीन पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आयुर्वेद के एक चिकित्सक, इफको फूलपुर के तीन डिप्टी मैनेजर व चीफ टेक्निशियन की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। सीआरपीएफ के दो जवान, एजी ऑफिस की एक महिला स्टॉफ में कोरोना होने की पुष्टि हुई है।

मउआइमा में एक साल की बच्‍ची की रिपोर्ट पॉजिटिव
अन्य संक्रमितों में मऊआइमा के बारामऊ की एक साल की बच्ची, गयासुद्दीनपुर बेगमसराय की दो साल की बच्ची भी शामिल है। म्योराबाद में दो, करैलाबाग में आठ, दरभंगा कालोनी में एक, स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में चार, खुल्दाबाद में दो, विद्यानगर डांडी नैनी में एक, सिरसा में एक मरीज मिलने की सूचना है। कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि 119 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमें 35 की जांच आरटीपीसीआर, छह की ट्रू-नेट व बाकी की जांच एंटीजन किट से कराई गई है।

No comments:

Post a comment