गाजीपुर: जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने सोमवार को जाना कोरोना मरीजों का हाल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 1 June 2020

गाजीपुर: जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने सोमवार को जाना कोरोना मरीजों का हाल


जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य ने सोमवार को मुहम्मदाबाद स्थित शहीद स्मारक राजकीय महाविद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां भर्ती कोरोना संक्रमितों से उनके स्वास्थ्य, भोजन-पानी एवं मास्क सहित शौचालय के साफ-सफाई  के बारे में जानकारी ली। इस सेंटर पर 48 मरीज भर्ती किए गए हैं। जिलाधिकारी ने चिकित्सकों को समय-समय बेड सीट बदलने, दवाओं की उपलब्धता, सैनिटाइजेशन के साथ-साथ दिन की ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों को कम से कम दो राउंड विजिट करने के साथ सेंटर को प्रत्येक चार घंटों पर सैनिटाइज कराने का निर्देश दिया। 

मरीजों को सुबह आठ बजे तक नाश्ता, दोपहर एक बजे तक लंच, सायं पांच बजे तक चाय एवं रात्रि आठ बजे तक डिनर की व्यवस्था करने का निर्देश संबंधित अधिकारी को दिया। उन्होंने मरीजों को बाल्टी, मग, साबुन तथा बच्चों में टाफी, बिस्किट एवं मास्क का वितरण भी किया। फिर चिकित्सक व मेडिसीन कक्ष का निरीक्षक किया। मौके पर उपजिलाधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी, क्षेत्राधिकारी व तहसीलदार आदि थे।

No comments:

Post a comment