Varanasi दौड़ने लगीं रोडवेज बसें, यात्रा करने से पहले यात्रियों को इसका रखना होगा ध्‍यान - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 1 June 2020

Varanasi दौड़ने लगीं रोडवेज बसें, यात्रा करने से पहले यात्रियों को इसका रखना होगा ध्‍यान


Unlock 1 in Varanasi  वाराणसी में लॉकडाउन 5 शुरू होते ही 1 जून से नई व्‍यवस्‍था लागू हो गई। वहीं सोमवार को रोडवेज बस स्टैंड पर यात्रियों के आने-जाने का क्रम शुरू हो गया। चालक स्टेयरिंग पर बैठे दिखाई दिए तो कंडक्टर यात्रियों को बुलाता रहा। बसों में चढ़ने से पहले यात्रियों को कंडक्टर सैनिटाइजेशन कर रहा था। साथ ही उन्हें मुंह पर मास्क लगाने और अपनी निर्धारित सीट पर बैठने की सलाह दी जा रही है। उधर, प्रवेश गेट पर तैनात रोडवेज कर्मी यात्रियों को कोरोना वायरस के बारे में जानकारी दे रहे थे।

थर्मल स्कैनिंग के दौरान तापमान मिला अधिक, महिला को रोका
आरएम एसके राय ने बताया कि कर्मचारियों को शारीरिक दूरी का कड़ाई से पालन करने और कराने को कहा गया है। लापरवाही मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मुंबई से आई एक महिला का थर्मल स्कैनिंग के दौरान तापमान अधिक होने पर उसे रोक दिया गया। साथ ही कर्मचारियों को उस महिला पर विशेष नजर रखने को कहा गया। वहीं यात्रियों को सुझाव दिया गया कि वे मुंह पर मास्‍क जरूर लगाएं। यदि कोई बिना मास्‍क के पहुंचता है तो उसे बस में नहीं चढ़ने दिया जाएगा। चूंकि वाराणसी में कोरोना वायरस संक्रमण में मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं एेसे में शारीरिक दूरी व मास्‍क का प्रयोग अनिवार्य है।

No comments:

Post a comment