Featured

Type Here to Get Search Results !

पूर्वांचल में कोरोना: नए रिकार्ड बनाने की ओर जौनपुर, पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा

0

कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले में जौनपुर रोज नए रिकार्ड बना रहा है। सबसे ज्यादा संक्रमित और एक्टिव मरीजों के मामले में जौनपुर पूर्वांचल में लगातार टॉप पर बना हुआ है। मंगलवार को 44 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बुधवार को फिर बड़ा इजाफा हुआ है। दोपहर 12 बजे तक ही जिले में 24 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी थी। इनमें 17 लोग बरसठी ब्लाक के हैं। तीन लोग सोंधी ब्लाक के निवासी हैं। 

स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी को अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी में जुटी है। नए मामलों के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 353 पहुंच गई है। यहां अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें 191 एक्टिव केस हैं और 159 स्वस्थ हो चुके हैं।

जौनपुर में जैसे-जैसे नए मरीजों की संख्या बढ़ रही है, पुलिस प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग की परेशानियां बढ़ रही हैं। शुरुआती दौर में यहां के मरीजों को वाराणसी भेजा जाता रहा। वहां के जिला अस्पताल में बने कोविड वार्ड में जौनपुर के मरीजों का भी इलाज हुआ। जब कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी तो यहीं पर इलाज की व्यवस्था हुई। अब हालत यह हो गई है कि पिछले कई दिनों से जौनपुर पूर्वांचल में सबसे ज्यादा मरीजों वाला जिला बना हुआ है। वाराणसी से लगभग दो गुना एक्टिव  मरीज इस समय जौनपुर में हैं। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad