प्रयागराज न्यूज़: युवक कैंसर का इलाज कराने गया था, कोरोना वायरस के संक्रमित मिला - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 2 June 2020

प्रयागराज न्यूज़: युवक कैंसर का इलाज कराने गया था, कोरोना वायरस के संक्रमित मिला


वह कैंसर से पीडि़त था। इलाज कराने के लिए कमला नेहरू अस्‍पताल के कैंसर विंग में उसे परिवार के लोग ले गए। प्राइवेट लैब में जांच कराई गई तो उसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। जानकारी जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को हुई तो चिकित्सक व राजस्व अधिकारी संक्रमित युवक के गांव पहुंचे। उसके संपर्क में आए लोगों की तलाश हो रही है। युवक कौशांबी का रहने वाला है।

कौशांबी के मंझनपुर इलाके का रहने वाला है युवक
मंझनपुर क्षेत्र के हसनपुर गांव का एक युवक गुवाहाटी में काम करता था। तबीयत खराब होने पर वह 28 जनवरी को घर लौटा। परिवार के सदस्यों की मानें तो पहले उसका स्थानीय इलाज कराया गया लेकिन राहत नहीं मिली। पूर्व में हुई जांच में कैंसर की पुष्टि भी हुई थी।

बोले, सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी
हालत बिगडऩे के बाद 29 मई को इलाज के लिए उसे प्रयागराज के कमला नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद कोरोना की पुष्टि हुई। सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि प्रयागराज के एसआरएन में युवक को भर्ती कराया गया था। जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। जानकारी मिलने के बाद गांव में स्वास्थ्य टीम भेज दी गई है।

No comments:

Post a comment