मीरजापुर: सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ वीडियो हुआ वायरल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 2 June 2020

मीरजापुर: सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ वीडियो हुआ वायरल


मीरजापुर: भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी पर अमर्यादित तरीके से झूठे, मनगढंत आरोप लगाने व सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ भड़काऊ वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए सोमवार को जिला कांग्रेस सेवादल ने पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौपा। सेवादल के मुख्य संगठक भूपेंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि विध्याचल थाना क्षेत्र के नौगांव गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद शुक्ल उर्फ बबलू ने सार्वजनिक तौर पर सोशल मीडिया पर सात मिनट तीस सेकेंड का एक वीडियो वायरल किया है। इसमें अमर्यादित तरीके से भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी पर आरोप लगाया गया है कि दिल्ली में उस समय हाहाकार मचा हुआ था, जब इंदिरा गांधी ने पांच सौ संतों का कत्लेआम करवा दिया था। 

श्रीमती गांधी पर लगाए गए आरोप पूर्णतया झूठे और मनगढंत हैं। कहा कि समाज में विद्वेश व धार्मिक उन्माद भड़काने की नियत से जानबूझकर यह वीडियो वायरल किया गया है। इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी व सेवादल के मुख्य संगठक पर भी आपत्तिजनक व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया गया है। ऐसा लगता है कि समाज में अशांति फैलाने व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लोकशांति भंग करने के लिए उत्प्रेरित करने की नियत से यह वीडियो वायरल किया गया है। मुख्य संगठक ने पुलिस अधीक्षक से वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की।

No comments:

Post a comment