Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में गंगा दशहरा पर हादसा, नहाने पहुंचे सगे भाइयों समेत तीन की डूबने से मौत

0

गाजीपुर में गंगा दशहरा पर सोमवार को नहाने पहुंचे सगे भाइयों समेत तीन किशोर डूब गए। शहर कोतवाली क्षेत्र के छोटा महादेवा घाट पर हादसा हुआ। गोताखोरों की मदद से तीनों का शव बरामद होते ही कोहराम मच गया। 

शहर कोतवाली के मोहनपुरवा निवासी सुरेंद्र कश्य‍प के दो बेटे 18 वर्षीय शिवम और 17 वर्षीय सौरभ और 17 वर्षीय चुन्नू गंगा दशहरा के अवसर पर सोमवार की सुबह छोटा महादेवा घाट पर नहाने गये थे। तैरना कम आने के बावजूद तीनों पानी में खेलने लगे। इसी दौरान शिवम का पैर गहरे पानी में चला गया और वह डूबने लगा। उसे डूबता देख सौरभ और चुन्ना बचाने के लिए आगे बढ़े। लेकिन खुद भी डूबने लगे। इससे पहले कि आसपास के लोग उन्हें बचा पाते तीनों पानी में ओझल हो गए। 

लोगों का शोर सुनकर पहुंचे मल्लाह भी कूदे। तीनों को गहरे पानी से निकाला लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी तेजस्वी चावला, शहर कोतवाल धनंजय मिश्रा व गोराबाजार चौकी प्रभारी केपी सिंह पहुंच गये। करोना संक्रमण के चलते गाजीपुर मेंं गंगा घाटों पर  प्रशासन ने स्नान के लिए रोक लगा रखी है। प्रमुख गंगा घाटों पर पुलिस की तैनाती भी सुबह से जारी था।  इसी बीच मौका पाकर तीनों किशोर गंगा में नहाने चले गए और  हादसे का शिकार हो गए।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad