मुंबई से मिर्जापुर लौटी महिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार की रिपोर्ट का इंतजार - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

मुंबई से मिर्जापुर लौटी महिला कोरोना पॉजिटिव, परिवार की रिपोर्ट का इंतजार


मुंबई से मिर्जापुर के कछवां थाना क्षेत्र के पीरखां वार्ड स्थित अपने घर लौटी महिला कोरोना संक्रमित मिली है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला को विंध्याचल कोरोना वार्ड में भर्ती करा दिया है। महिला के परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट अभी नहीं आयी है। टीम ने घर के सदस्यों को भी क्वारंटीन करा दिया। जिले में अब दो कोरोना संक्रमित मरीज हो गए हैं। 

कछवां थाना क्षेत्र के पीरखां वार्ड मोहल्ला निवासी महिला अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती है। वह मुंबई से रिजर्व वाहन कर अपने परिवार के चौदह सदस्यों के साथ चार मई को जिले में आयी थी। मुंबई से लौटने पर जिला प्रशासन ने महिला सहित सभी सदस्यों को पड़री स्थित शिवलोक महाविद्यालय में बने क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया था। 

जिला प्रशासन की सूचना पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की रैपिड रिस्पांस टीम ने उसी दिन महिला सहित परिवार के नौ सदस्यों का सैंपल लेकर प्रयागराज मेडिकल कालेज लैब कोरोना जांच के लिए भेजा था। सैंपल लेने के बाद टीम ने महिला सहित परिवार के सदस्यों को होम क्वारंटीन कर दिया था। दोपहर लगभग दो बजे प्रयागराज से आयी रिपोर्ट में महिला कोरोना संक्रमित निकली। 

Read More

No comments:

Post a comment