साबरमती से 1200 श्रमिकों को लेकर बाराबंकी पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

साबरमती से 1200 श्रमिकों को लेकर बाराबंकी पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन


गुजरात से श्रमिकों को लेकर एक ट्रेन शुक्रवार को सुबह पौने ग्यारह बजे पहुंची। करीब 12 यात्री श्रमिक पर सवार थे। हर्बल स्क्रीनिंग के बाद सभी श्रमिकों को रोडवेज की बसों द्वारा उनके उनके गृह जनपदों को भेज दिया गया।

करीब 5 घंटा विलंब से आई ट्रेन : गुरुवार को जिला प्रशासन को सूचना दी गई थी कि सुबह 6:30 बजे साबरमती से श्रमिकों को लेकर ट्रेन पहुंचेगी। इसे लेकर सुबह 6:00 बजे ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी पहुंच गए थे। मगर स्टेशन पर सूचना दी गई कि ट्रेन विलंब से आ रही है और 10:30 बजे के बाद पहुंचेगी। कर्मचारी वापस लौट गए और फिर 10:30 बजे पहुंचे।

ट्रेन आने पर सभी श्रमिकों को उतार कर जिले के हिसाब से बनाए गए काउंटर पर उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई। ट्रेन से हरदोई, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, आजमगढ़, वाराणसी आदि करीब दो दर्जन जनपदों के लोग आए थे। सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग करने के बाद उन्हें रोडवेज की बस द्वारा अपने अपने जिले को भेजा गया। दिल जनपद मैं बस भेजी गई वहां के जिला प्रशासन को सूचना भेज दी गई। इन सभी श्रमिकों को संबंधित जिलों में बनाए गए इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन सेंटर में 14 दिनों तक रोका जाएगा।

No comments:

Post a comment