COVID-19 : लखनऊ के 77% मरीजों ने जीती कोरोना वायरस से जंग - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Monday, 11 May 2020

COVID-19 : लखनऊ के 77% मरीजों ने जीती कोरोना वायरस से जंग


कोरोना वायरस से जूझ रहे परिवारों के लिए रविवार का दिन खुशियां लेकर आया। विभिन्न अस्पतालों में भर्ती 24 लोगों ने कोरोना को मात दी। इन सभी मरीजों की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। सभी मरीजों को 14 दिन घर में ही क्वॉरंटीन रहने की सलाह दी गई है।

लोकबंधु अस्पताल से नौ मरीजों ने कोरोना से जंग जीतने में कामयाबी हासिल की है। इसमें कैसरबाग सब्जी मंडी के छह मरीज शामिल हैं। आठ माह की दुधमुंही बच्ची व उसकी मां ने भी कोरोना को हरा दिया है। इसके अलावा सब्जी कारोबारी के तीन पड़ोसियों ने कोरोना को हराया है। रायबरेली के दो तब्लीगी जमात के मरीजों ने बीमारी को हरा दिया है। एक सीतापुर का मरीज है। अस्पताल के निदेशक डॉ. डीएस नेगी ने बताया कि कोविड-19 की गाइड लाइन के हिसाब से मरीजों को अस्पताल में इलाज की सुविधा मुहैया कराई गई। दवाएं, सोशल डिस्टेंसिंग और पौष्टिक आहार से मरीजों कोरोना को हराने में जीत हासिल की है। अस्पताल में अभी 18 मरीज भर्ती हैं।

बीकेटी स्थित राम सागर मिश्र हॉस्पिटल (आरएसएम) से 10 मरीजों की छुट्टी की गई। इसमें छह दिल्ली, चार लखनऊ के हैं। सआदतगंज, आईआईएम रोड, सदर और नाका इलाके से मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। सभी मरीजों की दो बार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

No comments:

Post a comment