Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आगरा के मोर्चे पर अब CM योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर, मॉनिटरिंग तेज


वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए देश में 17 मई तक लॉकडाउन के बाद भी ताजनगरी आगरा में मामला नियंत्रण के बाहर होते देख सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमान अपने हाथ में ले ली है। यहां पर स्वास्थ्व विभाग के कई जिम्मेदारों को बदलने के साथ ही लखनऊ से अफसरों की टीम को भेजा गया है। आगरा में 752 लोग अभी संक्रमित हैं जबकि 25 लोगों की मौत हो गई है।

आगरा में पॉजिटिव की संख्या में रविवार को भी बढ़ोतरी हुई है। यहां पर तमाम जतन हो रहे हैं, शहर में 44 हॉटस्पॉट हैं जबकि यहां सीएमओ के साथ स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों को भी बदला गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में वरिष्ठ आईएएस अफसरों की एक टीम तैनात की है। इनको निर्देश दिया है कि यह लोग यहां कैंप करें।

आगरा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मुकेश कुमार वत्स को हटाकर डॉक्टर आरसी पांडेय को तैनात किया गया है। इसके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां पर प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास आलोक कुमार और प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा रजनीश दुबे को आगरा की देखभाल और कैंप करने का निर्देश दिया है। अब सरकार आगरा की दिन में दो बार रिपोर्ट लेने के साथ ही हर रोज दिशा निर्देश भी जारी करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr