Type Here to Get Search Results !

जौनपुर व गाजीपुर में ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

0

वाराणसी-जफराबाद रेल प्रखंड पर शनिवार को जौनपुर के रेहटी फाटक के नजदीक एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ गाजीपुर स्थित दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के अतरौला गांव के पास औड़िहार मऊ रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद दोनों का परिवार गमगीन है।

जौनपुर में वाराणसी-जफराबाद रेल प्रखंड पर जलालपुर के रेहटी फाटक के नजदीक शिवचंद( 20) नामक एक युवक की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से मौका पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रेहटी गांव का निवासी उक्त युवक अपने घर शौच के लिए निकला था। घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर वह रेलवे लाइन एक तरफ देखते हुए पार कर रहा था, तभी दूसरी तरफ से ट्रेन आ गई।

ट्रेन से तेज झटका लगा और गंभीर रूप से जख्मी पर वही गिर पड़ा और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जलालपुर विनोद कुमार सिंह, कांस्टेबल कमलेश पांडे समेत अन्य लोगों के साथ मौका पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। उधर घटना की जानकारी होते ही रोते -बिल खते  परिजन भी मौकास्थल पर पहुंच गए। युवक की मौत से गांव मे सन्नाटा पसर गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad