Cantt Station नई व्‍यवस्‍था लागू होने से पहले जिलाधिकारी ने एडीआरएम व स्टेशन डायरेक्टर संग की बैठक - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 30 May 2020

Cantt Station नई व्‍यवस्‍था लागू होने से पहले जिलाधिकारी ने एडीआरएम व स्टेशन डायरेक्टर संग की बैठक


सामान्य रूप से ट्रेनों के परिचालन से पूर्व जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने शनिवार को कैंट स्टेशन डायरेक्टर के सभा कक्ष में एडीआरएम व स्टेशन डायरेक्टर संग बैठक की। इस दौरान अन्‍य प्रदेशों में फंसे प्रवासी यात्रियों के आगमन को लेकर चर्चा की गई। जिला प्रशासन के निर्देशन में प्रवासी श्रमिकों संबंधी श्रमिक स्पेशल ट्रेनें दो जून तक ही चलाई जाएंगी। इसके पश्चात रेल प्रशासन सामान्य रूप से ट्रेनों का संचालन प्रारंभ कर देगा।

रेलवे स्टेशन के लिए 24 घंटे एंबुलेंस सुविधा हो उपलब्‍ध
जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देशित किया कि रेलवे स्टेशन के लिए 24 घंटे एंबुलेंस की सुविधा आॅन कॉल उपलब्ध रखी जाए ताकि जरूरत पड़ने पर तत्काल मौके पर पहुंच जाए। वहीं मंडुआडीह रेलवे स्टेशन पर समस्त व्‍यवस्‍थाएं कल से रेल प्रशासन संचालित करेगा। रेलवे द्वारा स्टेशन पर मेडिकल काउंटर भी लगाने का निर्देश दिया गया है। रेल प्रशासन अपनी टीम लगाकर यात्रियों की थर्मल स्‍कैनिंग तथा मेडिकल सहायता को उपलब्‍ध कराएगा। चूंकि सामान्य रूप से ट्रेनों का संचालन से रेलवे स्‍टेशन पर यात्रियों का दबाव बढ़ेगा इसलिए प्रशासन पहले से सतर्क हो गया है।

No comments:

Post a comment