Coronavirus संक्रमित मरीजों के मोहल्‍ले सैनिटाइज, गांव में भी जा रही टीम गोरखपुर News - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 16 May 2020

Coronavirus संक्रमित मरीजों के मोहल्‍ले सैनिटाइज, गांव में भी जा रही टीम गोरखपुर News


रसूलपुर के अजयनगर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नगर निगम की टीम ने पूरे इलाके को सैनिटाइज करना शुरू कर दिया है। हर छह घंटे पर नगर निगम की टीम इलाके में सोडियम हाइपो क्लोराइट के घोल का छिड़काव कर रही है। पॉजिटिव युवक के नौसढ़ स्थित बहन के घर के आसपास भी छिड़काव अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी होते ही टीम को किया रवाना
शहर में कोरोना पॉजिटिव मिलने की जानकारी होते ही नगर आयुक्त अंजनी कुमार सिंह ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मुकेश रस्तोगी के नेतृत्व में टीम को रसूलपुर के अजयनगर मोहल्ले में भेजा। यहां पीडि़त युवक के घर के साथ ही पूरे इलाके को सैनिटाइज कराया गया।

दूसरी टीम नौसढ़ पहुंची
नौसढ़ में युवक की बहन का घर होने की सूचना मिलते ही नगर स्वास्थ्य अधिकारी दूसरी टीम को लेकर नौसढ़ रवाना हो गए। नगर आयुक्त, नगर निगम के चीफ इंजीनियर सुरेश चंद, मुख्य नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अतुल श्रीवास्तव भी रसूलपुर पहुंचे। इस दौरान पीएन गुप्ता, अखिलेश श्रीवास्तव, डब्लू मिश्र आदि मौजूद रहे।

हॉट स्पॉट मेडिकल कॉलेज व गांवों में छिड़काव
कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज होने के कारण बीआरडी मेडिकल कॉलेज को हॉट स्पॉट घोषित किया जा चुका है। नगर निगम की टीम कोविड 19 अस्पताल और आसपास के क्षेत्र में हर छह घंटे पर छिड़काव करा रही है। इसके अलावा बासगांव, बेलघाट, गोला बाजार और झंगहा में मिले कोरोना पॉजिटिव के घर और आसपास भी छिड़काव के लिए नगर निगम की टीम को भेजा गया है।


No comments:

Post a comment