गाजीपुर : आधी रात ठेले पर खाद्य सामग्री लादकर निकल रहे स्वयंसेवक - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 14 May 2020

गाजीपुर : आधी रात ठेले पर खाद्य सामग्री लादकर निकल रहे स्वयंसेवक


गाजीपुर : कोरोना प्रकोप के कारण लगे लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए दानवीरों के हाथ उठ रहे हैं। गुरुवार को समाजिक, राजनीतिक एवं समाजसेवी संस्थाओं ने गरीबों, कमजोरों एवं असहायों में राशन सामग्री का वितरण किया। साथ ही उनको लॉकडाउन का पालन करने के लिए जागरूक किया गया।

जखनियां : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों द्वारा अंधेरे में देर शाम से लेकर देर रात तक ठेला, साइकिल व मोटरसाइकिलों पर खाद्य सामग्री, राशन, सब्जी, तेल, मसाले से भरे पैकेट लेकर अपने स्तर से जरूरतमंदों को चिह्नित कर पहुंचाया जा रहा है। ऐन मौके पर एक गुमनाम चेहरे द्वारा राशन पाकर जरूरतमंद इन्हें देवदूत की संज्ञा देते नजर आ रहे हैं।

भाजपाई चला रहे जागरूकता अभियान
खानपुर : मोदी किट भोजन पैकेट और राशन वितरण के बाद लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांटकर भाजपा पदाधिकारी ग्रामीणों को कोरोना के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं। जिला उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने श्यामकुमार मौर्या के साथ बहेरी, अहलादपुर, खानपुर, राजहती, बेलहरी, बिझवल के गांवों में लोगों को जगह-जगह साफ-सफाई और कोरोना से बचाव संबंधी जानकारियां देते हुए मास्क का वितरण किया। 

No comments:

Post a comment