Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: घर के बाहर सो रहे वृद्ध की सिर कूंचकर हत्या

0

गाजीपुर: भुड़कुड़ा कोतवाली के झोटना गांव में बुधवार की रात बदमाशों ने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे लालजी सिंह (80) की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ परिजनों की तहरीर पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वारदात की जानकारी मिलते ही पहुंचे एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह ने परिजनों से पूछताछ की। इधर फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर घंटों छानबीन करती रही।

रोज की तरह लालजी सिंह देर शाम खाना खाने के बाद मकान के बाहर नीम के पेड़ के नीचे चारपाई पर सोने चले गए। गुरुवार की सुबह उनकी पत्नी मनतोरमा देवी जब चाय देने पहुंची तो पति को लहूलुहान देख चीखने-चिल्लाने लगीं। आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल के तरफ दौड़ पड़े। सूचना मिलते ही कोतवाल विवेक श्रीवास्तव के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर वारदात की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। 

कुछ देर बाद एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह, एसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला व सीओ महिपाल पाठक भी घटना स्थल पर पहुंचे व परिजनों से पूछताछ करने के बाद छानबीन में जुट गए। मृतक की पत्नी की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस गांव के ही पंकज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्जकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad