चंदौली में विषाक्त पदार्थ से मां व मासूम बेटी की मौत, मजदूर पति लॉकडाउन से हो गया था बेरोजगार - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 8 May 2020

चंदौली में विषाक्त पदार्थ से मां व मासूम बेटी की मौत, मजदूर पति लॉकडाउन से हो गया था बेरोजगार


चंदौली में बबुरी के बौरी गांव में मां ने अपनी बेटी के साथ विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। घटना के पीछे गृहकलह को कारण बताया जा रहा है। मायके की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

बबुरी थाना क्षेत्र के बौरी गांव निवासी राकेश विश्वकर्मा की सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के घरचित गांव की 24 वर्षीया नेहा के साथ 2017 में शादी हुई थी। राकेश विश्वकर्मा मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। लॉकडाउन की वजह से काम-धाम बंद होने से बेरोजगार हो गया है। ससुरालियों के अनुसार गुरुवार की रात नेहा सबको खाना खिलाने के बाद अपने कमरे में चली गई।

थोड़ी देर बाद एकलौती बेटी डेढ़ वर्षीया सावित्री की तबीयत बिगड़ने लगी। परिजन अभी कुछ करते तब तक नेहा की भी हालत बिगड़ गई। परिजन आननफानन में निजी अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी एनएन सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि मायका पक्ष की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

No comments:

Post a comment