मीरजापुर: उपचार के दौरान संदिग्ध की मौत, कोरोना सैंपल जांच को भेजा - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 30 May 2020

मीरजापुर: उपचार के दौरान संदिग्ध की मौत, कोरोना सैंपल जांच को भेजा


थाना क्षेत्र के कटका गांव निवासी चौसठ वर्षीय वृद्ध की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने क्रिश्चियन अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत होते ही क्रिश्चियन अस्पताल के चिकित्सकों में हड़कंप मच गया। क्योकि मृतक अधेड़ का मृत्यु का कारण संभवत: कोरोना वायरस लक्षण जैसा था। जिस पर अस्पताल प्रशासन द्वारा मुख्य चिकित्साधिकारी डा. ओपी तिवारी को इसकी जानकारी दी गई। 

जिस पर जिला मुख्यालय से कोरोना सैम्पल लेने वाले चिकित्सकों की टीम कछवां क्रिश्चियन अस्पताल भेजी गई। जहां मृतक का कोरोना सैम्पल लेने के बाद उसके शरीर को सैनिटाइज किया गया। तत्पश्चात शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए दे दिया गया। वही कोरोना वायरस लक्षण की जानकारी पर परिजनों समेत गांव के लोगों में भी भय व्याप्त है। इस संबंध में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. अजय कुमार ने बताया कि मृतक का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने पर बताया जाएगा मृतक पाजिटिव या निगेटिव था।

No comments:

Post a comment