हरदोई में भीषण हादसा, पांच ग्रामीणों पर पलटा अनियंत्रित पिकअप डाला; 3 की मौत - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 10 May 2020

हरदोई में भीषण हादसा, पांच ग्रामीणों पर पलटा अनियंत्रित पिकअप डाला; 3 की मौत


हरदोई, उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दर्दनाक हादसा हुआ। रविवार की सुबह एक अनियंत्रित पिकअप डाला पलट गया। जिमसें पांच लोग उसके नीचे दब गए। दो किसी तरह बाहर निकल आए। वहीं, हादसे में तीन की मौत हो गई।  

ये है पूरा मामला 
मामला बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के जफरपुर गांव का है। यहां भूसा से भरा अनियंत्रित पिकअप डाला पलटने से तीन ग्रामीणों की मौत। रविवार की सुबह पिकअप डाला बिलग्राम से भूसा लेकर गोशाला की तरफ जा रहा था। बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर जफरपुर गांव के बाहर सड़क के किनारे ग्रामीण बैठे थे। डाला उनके ऊपर पलट गया। जिमसें पांच लोग उसके नीचे दब गए। 

मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला, लेकिन सूरज (35 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आकाश (25 वर्ष) और शारुख (30 वर्ष) ने बिलग्राम सीएचसी पहुंचते ही दम तोड़ दिया। नसीम और अतुल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त ग्रामीण बैठे थे। चालक मौका पाकर भाग गया। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में ले लिए हैं, घायलों की हालत ठीक है।

No comments:

Post a comment