Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Huawei Y8s ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स


Huawei ने पिछले साल ईराक में Huawei Y9s स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जो कि जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने वाला है। यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और Amazon India पर लिस्ट हो गया है। Huawei Y9s को भारत में लॉन्च करने से पहले कंपनी ने इस सीरीज के लो एंड वेरिएंट Huawei Y8s को इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में खास फीचर के तौर पर ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है और यह Kirin 710 चिपसेट पर आधारित है। 

Huawei Y8s को फिलहाल जॉर्डन में ही लॉन्च किया गया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यह स्मार्टफोन ग्रीन और ​मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। वैसे कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। 

Huawei की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Huawei Y8s को दो स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है। एक मॉडल में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है। जबकि दूसरे मॉडल में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी गई है। फोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह फोन Hisilicon Kirin 710 चिपसेट पर काम करता है। 

Huawei Y8s में 2340 X 1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन की खासियत इसमें दिया गया ड्यूल सेल्फी कैमरा है। इसमें 8MP का प्राइमरी और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr