Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: सड़क हादसे में बहन की मौत, बेटा व भाई घायल

0

नोनहरा थाना क्षेत्र के अटवामोड़ के समीप सोमवार को ट्रक व बाइक में टक्कर हो गई जिससे बाइक सवार महिला अनीता राजभर की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा उनका भाई व गोद में जा रहा बेटा आर्यन घायल हो गए। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

गहमर कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव निवासी अनीता अपनी बीमार मां को देखने भाई के साथ बाइक से नोनहरा थाना क्षेत्र के चटाईपारा गांव जा रही थी। इसी दौरान अटवामोड़ के समीप ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक के पीछे बैठी अनीता अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ी और ट्रक की चपेट में आ गई। घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा भाई व तीन वर्षीय पुत्र घायल हो गए। 

इसकी सूचना मिलते ही घर मे चीख-पुकार मच गई। मृत महिला के पति हरेंद्र दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं जो लॉकडाउन के चलते वहीं फंसे हुए हैं। अनीता अपने पीछे पुत्री खुशी (11) पूजा (9) व पुत्र अभिषेक (5) आर्यन (3) वर्ष को छोड़ गई है। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है, जबकि चालक भाग निकला। थानाध्यक्ष बृजेश कुमार शुक्ल ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, चालक की तलाश की जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad