दनकौर-दादरी से आज बिहार नहीं जाएंगी 5 स्पेशल ट्रेनें, 80 हजार लोगों ने कराया है रजिस्ट्रेशन - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 15 May 2020

दनकौर-दादरी से आज बिहार नहीं जाएंगी 5 स्पेशल ट्रेनें, 80 हजार लोगों ने कराया है रजिस्ट्रेशन


गौतमबुद्धनगर से श्रमिकों को लेकर बिहार के लिए जाने वाली पांच स्पेशल ट्रेनें अब शुक्रवार को नहीं जाएंगी। बिहार सरकार से एनओसी नहीं मिलने के कारण फिलहाल योजना को टाल दिया गया है। संभावना है कि शनिवार को ट्रेन जाएंगी। इसे लेकर देर रात तक कमिश्नर मुख्यालय पर पुलिस, प्रशासन और रेलवे के अधिकारियों के बीच बैठक भी जारी रही।

गौतमबुद्धनगर से बिहार के लिए पांच ट्रेन चलाने की घोषणा हुई थी। यह ट्रेनें दनकौर और दादरी रेलवे स्टेशन से चलनी थीं, जिसके लिए सभी अधिकारियों ने पूरी तैयारी की थी और दोनों स्टेशनों का निरीक्षण भी किया गया था, लेकिन गुरुवार देर शाम तक भी बिहार से एनओसी नहीं मिलने की वजह से देर रात इस योजना को टाल दिया गया।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि शुक्रवार को कोई ट्रेन बिहार के लिए नहीं जा रही है। अब शनिवार को संभवत: जिले से ट्रेन बिहार के लिए रवाना होंगी, जिसको लेकर बिहार के अधिकारियों से भी वार्ता चल रही है। बैठक में रेलवे स्टेशन तक यात्रियों को लाने, उनके स्वास्थ्य परीक्षण, परिवहन व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर चर्चा की गई।

No comments:

Post a comment