Type Here to Get Search Results !

Patna Update: सात और मिले कोरोना पॉजिटिव, सूरत से लौटे युवक निकले संक्रमित

0

राजधानी में शुक्रवार को सात और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमित सभी अथमलगोला प्रखंड के फुलेलपुर म्योरा पंचायत के रहने वाले हैं। कोरोना पॉजिटिव सभी चार मई को सूरत से ट्रक पर सवार होकर पटना लौटे थे। जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। आज मिले मरीजों को मिलाकर जिले में कोरोना के कुल मामले 184 हो गए हैं।

ट्रक से आए थे पटना
बताया जाता है कि अथमलगोला प्रखंड के फुलेलपुर म्योरा पंचायत व अन्य स्थानों पर रहने वाले करीब 60 लोग गुजरात के सूरत से ट्रक पर सवार होकर चार मई को पटना लौटे थे। इसके बाद पांच मई को उन्हें फौजदार सिंह प्लस टू विद्यालय में क्वारंटाइन किया गया था। स्वास्थ्य जांच में पहले आठ की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद प्रशासन ने सभी के सैंपल जांच के लिए भेज दिए थे। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में सूरत से लौटे लोगों में से सात और संक्रमित निकले। क्यों कि सभी सीधे क्वारंटाइन किए गए थे इस लिए वायरस की चेन नहीं बन पाई है।

प्रसव के लिए आई युवती संक्रमित
इसके पहले गुरुवार को दानापुर मिलिट्री हॉस्पिटल में प्रसव के लिए आई युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके अलावा पालीगंज के एक युवक की सात दिन बाद कराई फालोअप जांच की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है। दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बीबीगंज निवासी एक पूर्व सैनिक की पुत्रवधू को प्रसव के लिए सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सैनिक अस्पताल में उसका प्रसव हुआ था। इसके पूर्व एहतियातन कोरोना की जांच कराई गई थी, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद बच्चे के साथ संक्रमित युवती को कोरोना अस्पताल एनएमसीएच भेजा गया है। सैनिक अस्पताल के चिकित्सकों से इस संबंध में बात नहीं हो सकी है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad