यूपी में कोरोना वायरस से एक दिन में सबसे ज्यादा 10 मौतें, आगरा में 5 लोगों ने दम तोड़ा - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 10 May 2020

यूपी में कोरोना वायरस से एक दिन में सबसे ज्यादा 10 मौतें, आगरा में 5 लोगों ने दम तोड़ा


यूपी में कोरोना से शनिवार को एक दिन में सबसे अधिक 10 लोगों की मौत हो गई। अकेले आगरा में ही पांच मरीजों ने दम तोड़ दिया। मेरठ में दो तथा अलीगढ़, ललितपुर और नोएडा में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई। प्रदेश में कोरोना के 163 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें आगरा के ही 37 मरीज हैं।  प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 3,373 तक पहुंच गई है।

प्रदेश में कोरोना से प्रभावित 71 जिले हैं। शनिवार को हमीरपुर, ललितपुर और फर्रुखाबाद तीन जिले भी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गए। शनिवार को प्रदेश में 112  मरीज ठीक होकर घर चले गए। अब तक 1,499 मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। प्रदेश भर में कोरोना से अब तक 76 लोगों की मौत हो चुकी हैं। इनमें से 21 आगरा के थे। मेरठ दूसरे नंबर पर है जहां 12 मौतें हुई हैं। मुरादाबाद में सात, कानपुर में छह, मथुरा में चार, फिरोजाबाद में चार और अलीगढ़ में तीन की मौत हो चुकी है। झांसी, नोएडा और गाजियाबाद में दो-दो मौतें हुई हैं। लखनऊ, ललितपुर, अमरोहा, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर,श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, मैनपुरी, बिजनौर, एटा और प्रयागराज में एक-एक मौत हुई है। 

बीते 24 घंटों में आगरा में 37 , लखनऊ में तीन, गाजियाबाद में छह, नोएडा में 15, मुरादाबाद में छह, वाराणसी में चार,शामली में दो, मेरठ में 24,बस्ती में दो, हापुड़ में दो, गाजीपुर में एक, फिरोजाबाद में सात, बिजनौर में नौ, मथुरा में पांच, भदोही में एक, उन्नाव में एक, कन्नौज में एक, मैनपुरी में एक, अलीगढ़ में  दो, बहराइच में पांच,  जालौन में 20, गोरखपुर में एक, कानपुर देहात में एक,कुशीनगर में एक,चित्रकूट में तीन, हमीरपुर में एक ललित पुर में एक और फर्रुखाबाद में एक के साथ 163 मरीज कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। 

No comments:

Post a comment