शराब पीकर अधिवक्ता का हंगामा, सिपाहियों से मारपीट - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 7 May 2020

शराब पीकर अधिवक्ता का हंगामा, सिपाहियों से मारपीट


भेलूपुर थाने के अस्सी चौकी पर मंगलवार रात अधिवक्ता पंकज वाजपेयी और पुलिसकर्मियों में मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक अधिवक्ता शराब के नशे में था और चौकी पर आकर पुलिसकर्मियों से उलझ गया। सिपाहियों से मारपीट की और दस्तावेज फाड़ दिये, कुर्सियां तोड़ दी। फुटेज में उसके परिवार वाले उसे संभाल रहे थे। जबकि अधिवक्ता का आरोप है कि उसके मुहल्ले में बिहार के मजदूर दिखे तो उसने चौकी पर सूचना भर दी थी।

अधिवक्ता पंकज वाजपेयी के मुताबिक घर के बगल में बिहार के कुछ मजदूर आकर रुके थे। इसकी जानकारी दो दिन पूर्व अस्सी चौकी पर दी। इसी सन्दर्भ में कार्रवाई के बाबत पूछताछ करने अधिवक्ता वाजपेयी पुलिस चौकी पर मंगलवार शाम गए। इस दौरान वहां मौजूद सिपाहियों से विवाद हो गया लेकिन बाद में विवाद शांत हो गया। अधिवक्ता के साथी अजय कुमार सिंह का आरोप है कि रात 10 बजे भेलूपुर थाने के कुछ सिपाही वाजपेयी को घर से पकड़ कर ले जाने लगे। इस दौरान उनकी मां और बहन से धक्का-मुक्की भी हुई।

आरोप है कि थाने ले जाकर अधिवक्ता की खूब पिटाई की गई। इस सम्बंध में अस्सी चौकी प्रभारी मुकेश तिवारी ने अधिवक्ता पंकज वाजपेयी और उसके दोस्त लखेरू के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर 151, 107 व 116 सीआरसीपी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।  उधर अधिवक्ता की थाने पर पिटाई की खबर सुनकर अन्य अधिवक्ता वहां पहुंच गए।  अधिवक्ता का मंडलीय अस्पताल में फिर से मेडिकल कराया गया, जहां उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए आपात चिकित्सालय में भर्ती कर दिया गया है। इस बाबत सीओ भेलूपुर सुधीर जायसवाल ने बताया कि अधिवक्ता शराब के नशे में धुत था। चौकी पर हंगामा किया, कागजात फाड़े, कुर्सियां तोड़ दी। नशे की हाल में उसका वीडियो भी साक्ष्य के तौर पर उपलब्ध है। 


No comments:

Post a comment