नगर के हर वार्ड में बनाया जाये सरकारी हेल्प डेस्क- शम्मी सिंह - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 27 April 2020

नगर के हर वार्ड में बनाया जाये सरकारी हेल्प डेस्क- शम्मी सिंह


गाजीपुर। नगर के सामाजिक कार्यकर्ता विवेक कुमार सिंह शम्मी के नेतृत्व में लगातार 34 वें दिन नगर के नई बस्ती, नवापुरा, कांशी राम आवास ,नवकापूरा लंका, स्टेशन रोड ,राय कॉलोनी ,में रह रहे 47 जरूरतमंद परिवारों में खाद्यान्न वितरित किया गया। वहां मौजूद लोगों को सामाजिक दूरी , मास्क का उपयोग, साबुन से हाथ धोने के साथ-साथ, अन्य उपायों को बताया गया  जिससे कि कोरोना की महामारी  से बचा जा सके तथा अन्य लोगों को भी  जागरूक भी किया जा सके। श्री सिंह ने कहा कि बहुत से जरूरतमंद परिवार सरकार द्वारा दी जा रही मदद के बारे में अनभिज्ञ हैं तथा राशन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि लाक डाउन  के चलते पुलिस की सख्ती के कारण लोग घरों से नहीं निकल पा रहे हैं जिससे उन परिवारों को सरकारी सुविधा न मिलने से उनके सामने भुखमरी का संकट उत्पन्न हो गयी है। उन्होंने जिला प्रशासन से अनुरोध किया कि नगर के हर वार्ड में सरकारी हेल्प डेस्क  बनाया जाए जिससे जरूरतमंदों की मदद हो सके तथा बिना कार्ड वालों को भी वही से राशन वितरित किया जा सके। मौके पर संतोष सिंह, अजय राय, दारा सभासद प्रतिनिधि, राजकमल गुप्ता, संजू बिंद, बृजेश, प्रदीप आदि लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a comment