यूपी में साधुओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस, जानें कब, कैसे और क्यों हुआ - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

यूपी में साधुओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस, जानें कब, कैसे और क्यों हुआ


यूपी के बुलंदशहर में सोमवार देर रात दो साधुओं की मंदिर परिसर में ही धारधार हथियार से हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमले से लेकर राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया। महाराष्ट्र के पालघर में हुई साधु की हत्या के मामले देशभर में फैले प्रतिरोध की वजह से पुलिस प्रशासन भी तेजी में दिखा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने का आदेश दिया।

दो दिन पहले गायब हुआ था साधुओं का चिमटा : 
बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अनूपशहर के पगोना गांव में 2 साधुओं की हत्या के मामले में गांव के ही एक युवक राजू को नशे की हालत में पुलिस ने घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर दूसरे गांव से अर्द्धनग्न अवस्था में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि 2 दिन पूर्व आरोपी युवक ने साधुओं का चिमटा गायब कर दिया था, जिसको लेकर साधुओं ने नाराजगी जताई थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर उक्त युवक के द्वारा रात्रि में दोनों साधुओं की हत्या किए जाने की आशंका है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

Source link

No comments:

Post a comment