हॉटस्पॉट मदनपुरा से जौनपुर के जलालपुर पहुंच गया युवक, जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

हॉटस्पॉट मदनपुरा से जौनपुर के जलालपुर पहुंच गया युवक, जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव


जौनपुर में मंगलवार को तीन और युवकों में कोरोना का संक्रमण मिला। इनमें एक युवक वाराणसी के हॉटस्पाॉट मदनपुरा से जौनपुर पहुंचा था। तीन दिन पहले जौनपुर के जलालपुर पहुंचे युवक की सैंपलिंग हुई थी। पूरी तरह सील मदनपुरा इलाके से निकल कर युवक के जौनपुर पहुंच जाने से सतर्कता की भी पोल खुल गई है। वाराणसी में मदनपुरा ही ऐसा इलाका है जहां सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस आए हैं। मदनपुरा को ही सबसे ज्यादा संवेदनशील मानते हुए अतिरिक्त सतर्कता भी बरतने का दावा किया जा रहा है। 

जौनपुर ब्यूरो के अनुसार मदनपुरा से 23 अप्रैल को एक महिला समेत तीन लोग जलालपुर के ओइना गांव पहुंच गए। गांव पहुंचते ही लोगों को उसके बारे में पता चला। तत्काल अधिकारियों तक सूचना पहुंची। इसके बाद  तीनों की जांच हुई और सैंपल बीएचयू भेजा गया। मंगलवार को एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही हड़कंप मच गया। अभी महिला समेत एक अन्य की रिपोर्ट आनी है। युवक के परिजनों की सैंपलिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी जा रही है। यह तीनों लोग मदनपुरा में काम करते थे। काम बंद होने पर अपने गांव आ गए। युवक के अनुसार एक सिपाही की मदद से यह लोग वहां से निकलने में सफल हुए।

No comments:

Post a comment