दर्दनाक दुर्योग: एक ही परिवार के साथ एक घंटे के अंतराल पर दो हादसे, पांच लोगों की मौत - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 29 April 2020

दर्दनाक दुर्योग: एक ही परिवार के साथ एक घंटे के अंतराल पर दो हादसे, पांच लोगों की मौत


जौनपुर में बुधवार को एक घंटे के अंतराल पर हुए दो अलग अलग हादसों ने एक ही परिवार के चार लोगों समेत पांच की जिंदगी छीन ली। पहले परिवार के लोगों पर दीवार गिरी। कई लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों को लेकर बाइक से निजी अस्पताल जा रहे युवक की टक्कर पिकप से हो गई। इससे मौके पर ही तीनों बाइक सवारों की मौत हो गई। मरने वालों में दो युवतियां हैं। पांच लोगों की मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया। 

बरसठी के हंसिया (सरसरा) गांव नन्हकू सरोज का लड़का 19 वषीर्य अखिलेश ऊर्फ बऊ दीवार बनाने के लिए नींव खोद रहा था। बगल में प्रेम चन्द गुप्ता की ताजी बनी ईट की दीवार अखिलेश के ऊपर गिर पड़ी। दीवार के मलबे में अखिलेश के साथ ही उसकी 32 वर्षीय बहन कपुरा, चचेरी बहन ऊषा और मजदूर पंकज बिन्द भी दब गए।


गांव वालों ने सभी को किसी तरह मलबे से बाहर निकाला। अखिलेश और मजदूर पंकज की हालत गंभीर देख भदोही के एक निजी अस्पताल में भेजा गया। जहां दोनों की मौत हो गयी। बहन कपुरा व उषा को दूसरा भाई लक्ष्मण सरोज बाइक से मियांचक अस्पताल लेकर जाने लगा। हंसिया गांव के पास उसकी बाइक को पिकअप ने टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। एक ही परिवार के चार लोगों समेत पांच की मौत से पूरा गांव स्तब्ध रह गया। मौके पर सीओ विजय सिंह एसडीएम कौशलेश मिश्र भी पहुंच गये। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

No comments:

Post a comment