खेसारी लाल और काजल राघवानी का झगड़ा,‘पानी पियबू त सरकी ये रानी’ वीडियो में दिखा, देखें ये वीडियो - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 25 April 2020

खेसारी लाल और काजल राघवानी का झगड़ा,‘पानी पियबू त सरकी ये रानी’ वीडियो में दिखा, देखें ये वीडियो


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार में अगर हिट जोड़ी की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नाम सबसे टॉप लिस्ट में माना जाता है। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों की जोड़ी की पर्दे पर कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है। इन दोनों का एक सांग सोशल मीडिया पर खूब लाइक किया जा रहा है। दर्शकों को गाने में इन दोनों सितारों की नौकझौंक पसंद आ रही है।

यह वायरल हो रहा वीडियो दुबई का है जिसमे खेसारी लाल और काजल राघवानी नजर आ रही है जहाँ ये दोनों भोजपुरी के सितारे किसी गाने की शूटिंग कर रहे हैं। गाने के ट्रायल के समय का यह टिकटॉक वीडियो है। इस वीडियो में गाना पीछे से चला है ‘पानी पियबू तक सरकी ये रानी’ अचानक बीच कुछ ऐसा होता है कि हंसते हुए खेसारी लाल और काजल राघवानी एक-दूसरे से मजाक में ही झगड़ पड़ते हैं।



यह वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप सब भी हंसने लगेंगे। खेसारी लाल और काजल राघवानी के फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। इन दिनों काजल राघवानी भी सोशल मीडिया पर जमकर अपने टिक टॉक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। जो टिक टॉक वीडियो देखते ही दखते वायरल हो रहे हैं। इन टिक टॉक वीडियोज को काजल के फैंस खूब लाइक मिल रहा है|

अब तक इस वीडियो को लाखो लोगो ने अपना प्यार दे चुके है| एक वीडियो में काजल अपने डॉगी को अपने जिगर का टुकड़ा बता रही हैं। उसके बोल हैं ‘तू जिगर का है टुकड़ा’। काजल राघवानी के इस वीडियो को सोशल मिडिया पे शेयर करते हुए लिखा,’मेरे जिगर का टुकड़ा’।


No comments:

Post a comment