कोरोना से जंग : UP के 18 जिलों में IPS को बनाया नोडल अधिकारी - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 25 April 2020

कोरोना से जंग : UP के 18 जिलों में IPS को बनाया नोडल अधिकारी


कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से प्रभावित मरीजों के उपचार और इसके संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए शासन ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों को भी नोडल अधिकारी नामित कर जिलों की जिम्मेदारी सौंप दी है। इसके अलावा गुरुवार को हुई आईएएस की तैनाती में फेरबदल किया गया है। इसके अलावा तीन और जिलों में भी आईएएस अफसरों को नोडल अधिकारी बनाया गया है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने शुक्रवार को इस बाबत आदेश जारी किया जबकि नियुक्ति विभाग ने वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों की तैनाती के आदेश जारी कर दिए हैं।

आदेश के अनुसार आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद को आगरा, आगरा रेंज के आईजी ए. सतीश गणेश को फिरोजाबाद, पुलिस कमिश्नर लखनऊ को लखनऊ, आईजी रेंज लखनऊ एसके भगत को रायबरेली, एडीजी नीरा रावत को सीतापुर, मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार को मेरठ, आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार को गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर को गौतमबुद्धनगर, आईजी ट्रैफिक दीपक रतन को बुलंदशहर, कानपुर जोन के एडीजी जय नारायण सिंह को कानपुर नगर, आईजी कानपुर रेंज मोहित अग्रवाल को औरैया, आईजी मुरादाबाद रेंज रमित शर्मा को मुरादाबाद, आईजी पीएसी राम कुमार को बिजनौर, आईजी फायर सर्विस विजय प्रकाश को अमरोहा, आईजी पीएसी पश्चिम मुरादाबाद अमित चंद्रा को संभल, डीआईजी सहारनपुर रेंज उपेन्द्र कुमार अग्रवाल को सहारनपुर, आईजी पुलिस भर्ती बोर्ड विजय भूषण को शामली तथा आईजी बस्ती रेंज आशुतोष कुमार को बस्ती जिले का नोडल अधिकारी बनाया गया है।

No comments:

Post a comment