दवा विक्रेता संघ ने 33 परिवारों को नौ दिनों के लिए गोद, बांटी राहत सामग्री - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 27 April 2020

दवा विक्रेता संघ ने 33 परिवारों को नौ दिनों के लिए गोद, बांटी राहत सामग्री


दवा विक्रेता संघ एवं प्रतिभा वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से रविवार को 33 गरीब परिवारों को गोद लेकर राहत सामग्री दी जा रही है। ये सभी परिवार राघोपुर एवं बसंतपुर प्रखंड के करजाईन, रतनपुर, बायसी, निर्मली, बौराहा एवं सातेनपट्टी पंचायत के निवासी हैं। दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष देवेंद्र शारदा एवं प्रतिभा वेलफेयर ट्रस्ट के सचिव प्रदीप कुमार ने बताया कि पूरे देश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ गई है। जिसे देखते हुए 33 विधवा, दिव्यांग को नौ दिनों के लिए गोद लेकर इन परिवारों को राहत सामग्री के साथ मास्क, साबुन एवं दवा वितरित की जा रही है। रविवार को एसडीएम सुभाष कुमार द्वारा असहाय परिवार को राहत वितरित की गई। इससे पहले डाॅ रमेश प्रसाद यादव, कृष्णानंद मेहता, कामेश्वर पासवान ने चयनित परिवारों को राशन वितरित की। राहत सामग्री वितरण के दौरान विभिन्न पंचायतों में 800 मास्क का भी वितरण किया गया। साथ ही सड़क सहित सार्वजनिक स्थलों पर सैनिटाइजर का भी छिड़काव किया गया। देवेंद्र शारदा एवं प्रदीप कुमार मेहता ने बताया कि लॉक डाउन की घोषणा होने के साथ ही जनजागरूकता रथ के माध्यम से शुरू हुआ अभियान लॉक डाउन हटने तक जारी रहेगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने बांटी राहत सामग्री, किया जागरूक

सरायगढ़ भपटियाही में मास्क बांटते भाजपा जिलाध्यक्ष व मौजूद लोग।
सरायगढ़ भपटियाही में मास्क बांटते भाजपा जिलाध्यक्ष व मौजूद लोग।

सरायगढ़/भपटियाही| प्रखंड क्षेत्र में भाजपा जिला अध्यक्ष राम कुमार राय द्वारा शनिवार को गरीब, नि:सहाय व जरूरतमंदों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शनिवार को साबुन व मास्क का वितरण किया। अध्यक्ष श्री राय ने लोगों से लॉकडाउन के पालन की अपील की साथ ही कोरोना वारियर्स डॉक्टर, नर्स व पुलिस अधिकारियों को सहयोग करने की अपील की। कहा कोरोना योद्धा के कारण ही हम इस वैश्विक महामारी से लड़ने में कामयाब हाे रहे हैं।

No comments:

Post a comment