भगवान परशुराम जातिविशेष के नहीं बल्कि सर्व समाज के भगवान : मोहन - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 27 April 2020

भगवान परशुराम जातिविशेष के नहीं बल्कि सर्व समाज के भगवान : मोहन



बसंतपुर प्रखंड के रतनपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 स्थित ब्राह्मण टोला में रविवार को भगवान परशुराम की जयंती श्रद्धापूर्वक सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मनाई गई। इस दौरान शारीरिक दूरी का पालन करते हुए लोगों ने भगवान परशुराम के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उनकी स्तुति व आरती की।
मौके पर उपस्थित लोगों ने कहा कि भगवान परशुराम किसी जाति विशेष के भगवान ना होकर सर्व समाज के भगवान हैं। जिसे भगवान श्री हरि विष्णु का छठा अवतार माना जाता है। कहा कि भगवान परशुराम अत्‍यंत वीर, पराक्रमी और बुद्धिमान होने के साथ ही उनके क्रोध के लिए भी उन्‍हें विशेष रूप से जाना जाता है। कहा कि इस वर्ष कोरोना महामारी के कारण व लॉकडाउन होने के कारण सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए भगवान परशुराम जयंती आवासीय परिसर में ही मनाई गई है। साथ ही लोगों को कोरोना संक्रमण महामारी से बचाव के लिए लॉकडाउन का पालन करते हुए घर पर ही रहने का अपील किया है। मौके पर मोहन मिश्र, हरेश मिश्र, मनोज मिश्र, पंकज मिश्र, रिंटू मिश्र, गोपाल झा, गोपाल मिश्र, मुकेश, गोविन्द, मोनू, राहुल, रोहित, सुमित, अजीत, सुजीत आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a comment