Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Vivo T3 Pro 5G Launch Date in India: Vivo का यह स्मार्टफोन 12GB रैम के साथ आएगा!

Vivo T3 Pro 5G Launch Date in India: यदि आप मिड-रेंज के बजट में एक शानदार प्रदर्शन वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो विवो भारत में अपने एक ताकतवर स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Vivo T3 Pro 5G है। इसके लीक्स सामने आ गए हैं, जिसके अनुसार इसमें 8GB रैम के साथ 4GB का वर्चुअल रैम और 4700mAh का बैटरी शामिल होगा। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 24 से 26 हजार के बीच होगी।

vivo-t3-pro-5g-launch-date-in-india

जैसा कि आप सभी जानते होंगे, Vivo एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने Vivo T3 5G को भारत में लॉन्च किया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। Vivo T3 Pro 5G में 6.67 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 64MP का प्राइमरी कैमरा होगा। आज हम इस लेख में Vivo T3 Pro 5G की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताओं की सम्पूर्ण जानकारी साझा करेंगे।

Vivo T3 Pro 5G Launch Date in India

जब बात की जाती है Vivo T3 Pro 5G के भारत में लॉन्च तिथि की, तो कंपनी द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक सुचना नहीं दी गई है। हालांकि, इस फ़ोन के लीक्स लगातार सामने आ रहे हैं। टेक्नोलॉजी जगत के प्रमुख न्यूज़ पोर्टलों के अनुसार, यह फ़ोन भारत में मई 2024 में लॉन्च होने की संभावना है।

Vivo T3 Pro 5G Specification

यह फ़ोन Android v14 पर आधारित होगा और मीडियाटेक डाईमेंसिटी 782G चिपसेट के साथ एक 2.7 गीगाहर्ट्ज़ की क्लॉक स्पीड वाले Octa Core प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें दो कलर ऑप्शन्स शामिल होंगे - कॉस्मिक ब्लू और कॉस्मिक फ्लैक। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 4700mAh की बैटरी, 32MP का सेल्फी कैमरा, 5G कनेक्टिविटी, और अन्य कई फीचर्स भी होंगे।

Vivo T3 Pro 5G Display

Vivo T3 Pro 5G में 6.67 इंच का AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2408px रेज़ोल्यूशन और 401ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी। यह फ़ोन पंच होल टाइप Curved डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें अधिकतम 1800 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Vivo T3 Pro 5G Battery & Charger

इस Vivo फोन में 4700mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा। इसके साथ ही, एक USB Type-C मॉडल 80W का फास्ट चार्जर मिलेगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज करने में कम से कम 35 मिनट का समय लगेगा।

Vivo T3 Pro 5G Camera

Vivo T3 Pro 5G के पीछे 64MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, स्लो मोशन, टाइम लैप्स, पोर्ट्रेट, डिजिटल ज़ूम जैसे और भी कई सारे फीचर्स होंगे। इसके फ्रंट कैमरे में एक 32MP का सेल्फी कैमरा होगा, जिससे FHD वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

Vivo T3 Pro 5G RAM & Storage

विवो के इस फोन को तेजी से चलाने और डेटा को सेव रखने के लिए इसमें 8GB रैम के साथ 4GB का वर्चुअल रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। साथ ही, इसमें एक मेमोरी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे स्टोरेज को 1TB तक एक्सपैंड किया जा सकता है।

हमने इस आर्टिकल में Vivo T3 Pro 5G की भारत में लॉन्च तिथि और विशेषताएं के बारे में सारी जानकारी साझा की है। अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr