Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में तीखी धूप के चलते लोग बेहाल, पारा 41 डिग्री के पार

गाजीपुर में झुलसाती गर्मी से लोग बेहाल हैं। दिन चढ़ते ही सूर्य की गर्मी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है। लोग अपने आप को तीखी धूप से बचाते नजर आ रहे हैं। वहीं, मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में भी मौसम का हाल कुछ यूं ही बरकरार रहेगा।

ghazipur-news-across-41-degrees-people-avoiding-going-out

पीजी कॉलेज कृषि विज्ञान केंद्र के कृषि विशेषज्ञ कपिल देव शर्मा ने बताया कि मौसम विज्ञान विभाग से प्राप्त आगामी 5 दिनों के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार हल्के बादल छाए रहने की सम्भावना है, लेकिन बारिश की सम्भावना नहीं है। अधिकतम तापमान 39 से 42 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 से 28 डिग्री के बीच रहने की संभावना है। उत्तर-पश्चिमी पूर्वी हवा औसत 14 से 15 किलोमीटर प्रति घंटा से चलने की उम्मीद है।

जरूरी काम होने पर ही निकल रहे बाहर

आगामी समय में हल्के बादल छाए रहने की सम्भावना है पर बारिश की सम्भावना नहीं है इसलिए किसान समय के साथ फसलों की निगरानी करते रहें। गर्म मौसम को देखते हुए बेल वाली फसलों में आवश्यकतानुसार हल्की सिंचाई करें। मालूम हो कि पिछले काफी दिनों से जिले में सूर्यदेव के कहर से लोग जूझ रहे हैं। पिछले काफी दिनों से तापमान 40 डिग्री के ऊपर ही दर्ज किया जा रहा है। भीषण गर्मी के चलते लोग बाहर निकलने से परहेज करते दिख रहे हैं। दोपहर के वक्त घरों में दुबके रहने की विवशता बन चुकी है। बेहद जरूरी कार्य होने पर ही लोग सड़क पर नजर आ रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr