Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर शहर में विजिलेंस टीम ने कई मोहल्ले में की छापेमारी

गाजीपुर शहर क्षेत्र के मीर असरफ अली, साहबान तकिया, मुफ्तिपुरा, काजीमंडी मुहल्ले में अधिशाषी अभियंता संजय सिंह एवं सहायक अभियंता सुधीर कुमार के नेतृत्व में विजिलेंस के साथ संयुक्त छापेमारी की गई। इसमें विजिलेंस थाना प्रभारी धनंजय यादव, विजिलेंस जेई पंकज चौहान समेत समस्त पुलिस कर्मी मौजूद रहे। वहीं, रेड के दौरान मुहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

ghazipur-news-fir-on-14-people-for-power

अधिशाषी अभियंता संजय सिंह ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार विजिलेंस टीम के साथ संयुक्त छापेमारी असरफ अली, साहबान तकिया, मुफ्तिपुरा, काजीमंडी मुहल्ले में किया। बहुत दिनों से शिकायत मिल रही थी कि इस मुहल्ले में धड़ल्ले से केबिल बाईपास करके विद्युत चोरी हो रही थी, जिसके वजह से लाइन लॉस अधिक हो गई थी एवं राजस्व की भी कम वसूली हो रही थी। चेकिंग में 14 लोगो को चोरी से विद्युत उपभोग करते हुये पकड़ा गया।

आगे भी जारी रहेगी छापेमारी

सभी लोगों के खिलाफ विजिलेंस थाना रौजा में एफआईआर दर्ज करा दिया गया। विभाग के तरफ से राजस्व क्षतिपूर्ति आरसी के माध्यम से वसूल की जायेगी। उन्होंने यह भी बताया कि अभी भी बहुत सारे मुहल्ले में लोग रात को कटिया लगाकर मीटर बाईपास करके विद्युत उपभोग कर रहे है, ऐसे लोगो का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। जिनकी सूची भी बना लिया गया है। कटियामारो की खैर नहीं है। जल्द ही ऐसे लोगो के खिलाफ छापेमारी करके विभागीय विधित कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr