Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सैदपुर पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के माल साथ दबोचा

शनिवार को सैदपुर पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी की तीन बाइक और अवैध देशी असलहे के साथ गिरफ्तार किया। जिन्हें थाने लाने के बाद उनका आपराधिक इतिहास खंगाला गया और आवश्यक पूछताछ की गई। दोपहर को पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

three-bikes-and-a-country-made-pistol

सैदपुर की पुलिस को शनिवार की सुबह अचानक मुखबिर से सूचना मिली की दो युवक चोरी की बाइकों के साथ हाईवे के भीतरी अंडरपास से बिहार जाने वाले हैं। जिसपर थानाध्यक्ष शिव प्रताप वर्मा के साथ उप निरीक्षक संजय कुमार सिंह व हैदर अली मंसूरी के साथ दो पुलिस टीम भीतरी अंडरपास के आसपास सक्रिय हो गई। तभी पुलिस टीम के साथ मौजूद मुखबिर ने दो युवकों की तरफ इशारा करते हुए बताया कि यही वह चोर है, जो बाइक बेचने बिहार जाने वाले हैं।

जिसपर पुलिस ने घेर कर दोनों युवकों को दो बाइकों सहित हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर एक युवक के पास से एक अवैध देसी तमंचा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस दोनों को दो बाइक और एक अवैध देसी तमंचा सहित थाने ले आई। पूछताछ में युवकों की निशानदेही पर एक और स्कूटी बाइक बरामद की गई। दोनों युवकों की पहचान करंडा थाना क्षेत्र के खिदिरपुर गांव निवासी अजय कुमार यादव और सैदपुर थाना क्षेत्र के रईसपुर गांव निवासी चंदन सिंह उर्फ तेरा यादव के रूप में हुई।

अजय पर दर्ज हैं कुल 6 मुकदमे

बिहार पुलिस को थी तलाशअपराधिक इतिहास से पता चला कि अजय यादव पर बिहार के कुदरा कैमूर/भभुआ सहित जनपद में कुल 6 मुकदमे दर्ज है। जिसमें वर्ष 2018 में बिहार प्रांत में दर्ज मुकदमे में अजय वांछित है। इसके बाद अजय के साथ चंदन सिंह उर्फ तेरा यादव को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि दोनों शातिर किस्म के वाहन चोर है, जो लगातार क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr