Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानिया में शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग

गाजीपुर के जमानिया कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत नगर कस्बा स्थित लोदीपुर मोहल्ला में फैशन फीचर की कपड़े की दुकान में बीते देर रात्रि को शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। इसके चलते लोगों में अफरातफरी मच गई। आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये, व अपने निजी संसाधनों के सहारे आग बुझाने में जुट इसकी सूचना विद्युत विभाग को दिया। इसके तुरंत बाद ही आपूर्ति सुरक्षात्मक दृष्टिगत महकमे ने काट दिया।

zamania-accident-due-to-short-circuit

घटना की सूचना लोगों ने पुलिस व अग्निशमन दस्ते को दी, जिसके कुछ समय बाद घटनास्थल पर फायर विभाग के कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंच गये, किसी तरह घंटे भर बाद आग पर काबू पाया जा सका, मगर इस भीषण अगलगी में करीब आठ लाख के बेशकीमती कपडा, कागजात आदि नुकसान का अनुमान बताया जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि चुनार निवासी राजू कश्यप भाड़े पर दुकान लेकर कपड़े की दुकान खोला था, बताया कि बीते देर रात अचानक शार्ट सर्किट के चलते दुकान के अंदर आग की लपटें उठने लगी। आस पास के लोग पानी से बुझाने की कोशिश की। तब तक दुकान के अंदर रखा सारा कपड़ा जलकर राख बन गयी। लोगों ने बताया कि दुकान मे लगी आग को देखते ही राजू की तबियत खराब होने लगी, आनन-फानन में दुकानदार को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया, जहाँ इलाज के बाद आराम होने पर चिकित्सक ने छुट्टी दे दी।

तबीयत में थोडा आराम होने पर दुकानदार राजू ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शुक्रवार दुकान में फैले कपड़े को इक्कठा कर घर चला गया, सूचना मिली कि उसके दुकान में अचानक आग लग गई, बताया कि मौके पर पहुंच आग की लपटें को देख फायर बिग्रेड को सूचना दी गयी। लेकिन फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पूर्व ही सब कुछ जलकर खाक हो गया था। बताया किबिस अगलगी में उसका करीब आठ लाख का कपडा आदि जलकर राख हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr