Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गहमर में सिग्नल से टकराकर छात्र की मौत, ट्रेन से कॉलेज जा रहा था युवक

गहमर में सिग्नल से टकराकर स्कूल जा रहे एक छात्र की मौत हो गई। इकलौते पुत्र की मौत से मां व बहन का रो- रो कर बुरा हाल है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है। युवक बहुत ही गरीब परिवार का होना बताया जा रहा है। इसके पिता गैर प्रांत में मेहनत मजदूरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं।

करहिया गांव निवासी 22 वर्षीय विकास प्रजापति पुत्र अखिलेश प्रजापति रोज की तरह सोमवार को गहमर इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए गांव से ही ट्रेन पकड़ कर गहमर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गहमर रेलवे स्टेशन पर उतरने से पहले ही वह गेट पर खड़ा हो गया। जिससे सिग्नल में टकराने के कारण उसके सर में गंभीर चोट लग गई और वह ट्रेन से नीचे गिर गया।

आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घायल युवक को निजी साधन के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया।

रास्ते में युवक ने तोड़ा दम

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही माता पूनम देवी का रो- रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने बताया कि विकास के पिता अखिलेश प्रजापति ग्राम सभा मजदूरी करते हैं। विकास घर पर ही रह कर अपने मां बहन के साथ घर के काम में हांथ बटाता था।

पढ़ने में होशियार था विकास

विकास के दोस्तों ने बताया कि विकास पढ़ने में काफी होशियार वह मिलनसार स्वभाव का था। स्कूल व गांव अवसर पर होने वाले विभिन्न प्रकार के आयोजनों में वह हिस्सा लेता का था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr