Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

देर रात अनियंत्रित होकर डिवाइडर से भिड़ी कार में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

शिवपुर थाना अंतर्गत तरना ओवर ब्रिज पर गुरुवार की रात्रि एक कार में आग लग जाने से अफरा तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार शिवपुर की ओर से बाबतपुर की ओर जा रही कार तरना पुल के पास पहुंचकर तेज गति के चलते अनियंत्रित हो गई और दूसरी दिशा के मार्ग पर डिवाइडर तोड़ती हुई जा गिरी। इसके कुछ ही देर बाद कार में अचानक आग लग गई, आनन-फानन में राहगीरों की मदद से कार में सवार लोगों को बाहर निकाला गया।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार कार चालक इसके पूर्व वाहन पर नियंत्रण खो बैठा था और कुछ लोगों को टक्‍कर भी कार की वजह से लग गई। हादसे के बाद कार डिवाइडर से जा भिड़ी तो हादसे की वजह से अचानक कार में आग धधकने लगी। कड़ी मशक्‍कत के बाद चोटिल लोगों को कार से बाहर स्‍थानीय लोगों के सहयोग से निकाला गया। जबकि कार चालक को सर्वाधिक चोट लगी थी। माना जा रहा है कि कार चालक नियंत्रण खो बैठा था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।  

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में कुल चार लोग सवार थे। दुर्घटना के बाद ड्राइवर की हालत गंभीर होने की वजह से क्षेत्रीय लोगों की मदद से उसे हरहुआ स्थित प्रज्ञा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब आधे घंटे तक कार धू- धू कर जलती रही और आग की लपटें काफी ऊंची उठती रहीं। करीब 20 मिनट बाद मौके पर पहुंचे शिवपुर थाना के उप निरीक्षक कालीदीन ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं पुल पर घटी दुर्घटना के चलते दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें काफी दूर तक लग गईं। वहीं करीब एक घंटा तक जाम की स्थिति भी मौके पर बनी रही। पुलिस ने घायलों के बारे में जानकारी न होने की बात कहते हुए जांच की बात कही। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr