Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में ओपी राजभर बोले, 75 जिलों में निकाली जाएगा सावधान यात्रा

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर 75 जिलों में सावधान यात्रा निकाल रहे हैं। सभी जातियों को जोड़ने के लिए यह यात्रा निकाली जाएगी। यह यात्रा चार टीमों में बुंदेलखंड, पश्चिमांचल होते हुए मध्यांचल पूर्वांचल घूमते हुए सावधान यात्रा गांधी मैदान पटना जाएगी। 27 अक्टूबर को सावधान महा रैली होगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग जब सत्ता में रहते हैं तो कुछ नहीं करते सत्ता से बेदखल होते ही जातिगत गणना की बात एक समान शिक्षा की बात गरीबों के फ्री इलाज के बाद बिजली बिल माफी की बात पुरानी पेंशन बहाल करने की बात, सामाजिक न्याय समिति लागू करने की बात करते हैं। आखिर गरीब जनता की बात क्यों नहीं करते हैं सभी जातियों को सावधान करने के लिए सावधान रैली निकाली जा रही है। वर्तमान सरकार में गुंडा टैक्स वसूलने वाले अपराधियों पर अंकुश लगा है। लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम को अधिकारी निचले स्तर पर नहीं उतरने दे रहे। आम जनता परेशान है।

सुभासपा से मऊ के विधायक अब्बास अंसारी के फरारी के संबंध में उन्होंने बताया कि न्यायालय अपना काम कर रही है। यह बातें सोमवार को भदेसर गांव में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से कहीं। उन्होंने कहा कि महारैली के तहत समाज के अति पिछड़े और वंचित जातियों को सावधान किया जाएगा। वह अति पिछड़ा समाज की लड़ाई थी जिसे अंतिम दम तक लड़ते रहेंगे। इस मौके पर बिच्छू लाल राजभर, सुनील सिंह, कृष्ण मोहन सिंह, सिंहासन राम, सुरेंद्र राजभर, लल्लन राजभर, जय नाथ राजभर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr