Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तीन माह से था फरार - Ghazipur News

जमानियां क्षेत्र के शेरपुर में बीते तीन माह पूर्व 45 वर्षीय वद्रे आलम की हत्या कर दी गई थी। आरोपी तीन माह से फरार चल रहा था। उसके ऊपर 25 हजार के इनाम घोषित किया गया था। मुख्य आरोपी अब्बास निवासी मुहम्मदपुर थाना जमानियां जनपद गाजीपुर को आज स्वाट/ सर्विलांस के कर्मचारी मौजूद रहे। टीम प्रभारी रामाश्रय राय और दिलदारनगर निरीक्षक ने अपने टीम के साथ उसे मोटीना अपार्टमेन्ट इंद्रपुरी थाना शास्त्री नगर जिला पटना बिहार से दबोच लिया।

जिसे आज यहां थाने लाकर पूछताछ के बाद उसका चालान कर उसे सक्षम न्यायालय में पेश किया जहाँ उसके आरोपों की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपी को चौदह दिनों की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेंज दिया। पुलिस के अनुसार मामलें में यह तीसरी गिरफ्तारी है,इसके पहले पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर चालान कर चुकी है। शेष अभी दो अन्य फरार है।

हत्या कर गेहूं के खेत में फेंक दिया था शव

जमानियां कोतवाली के मोहम्मदपुर निवासी बद्रे आलम खां की गला रेतकर हत्या के मामले में हत्यारोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। आरोपितों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। मालूम हो कि बीते 26-27 अप्रैल की रात्रि को जमानियां क्षेत्र के दिलदारनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार की रात रसूलपुर गांव के मुसहर बस्ती के पूरब तरफ गेहूं के खेत में धारदार हथियार से गला रेतकर किसान बद्रे आलम खां की निर्मम हत्या कर दी गई थी। परिजनों के मुताबिक हत्यारों ने पहले बद्रे आलम को फोन कर के घर से बुलाया था।

हुए इस जघन्य हत्याकांड में मृतक की पत्नी तमन्ना बेगम ने मुहम्मदपुर गांव के अब्बास खां सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से अब्बास फरार चल रहा था। पूर्व में पुलिस की छानबीन में हत्या की मुख्य वजह वद्रेआलम के द्वारा दिया गया एक लाख वापस मांगने पर आरोपियों ने हत्याकांड को अंजाम दिया। सीओ विजय आनंद शाही ने बताया कि हत्यारोपी को स्वाट/ सर्विलांस टीम और दिलदारनगर थाना पुलिस ने दबोच लिया है,जिसका चालान कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr