Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वाराणसी में पुल पर खड़े ट्रक में घुसा टैंकर, चालक की मौत, खलासी गंभीर रूप से घायल

राष्‍ट्रीय राजमार्ग 19 के मोहनसराय के पास ओवर ब्रिज पर मंगलवार की सुबह ही खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार टैंकर जा भिड़ा। इस हादसे में केबिन में फंसे चालक और खलासी को कड़ी मशक्‍कत के बाद निकाला गया। हादसे के बाद काफी मशक्कत के बाद टैंकर की केबिन से निकाले गए चालक और खलासी में चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ट्रक का डीजल समाप्त होने के कारण पुल पर किनारे ट्रक को लगाया गया था। 

नेशनल हाइवे 19 के मोहनसराय स्थित ओवरब्रिज पर किनारे खड़े ट्रक में अनियंत्रित टैंकर चालक पीछे से टक्कर मारते हुए घुस गया। घटना में गंभीर रूप से घायल चालक और खलासी को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया जहां चिकित्सकों ने चालक सोनू को मृत घोषित कर दिया। टैंकर के केबिन में फंसे चालक को निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय बाईपास स्थित ओवर ब्रिज के ऊपर मंगलवार की सुबह साढ़े पांच बजे गाजियाबाद से बोकारो के लिए तेज रफ्तार से जा रहा खाली गैस टैंकर किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मारते हुए घुस गया। जोरदार टक्कर के कारण गैस टैंकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टैंकर में फंसे कन्नौज निवासी चालक सोनू सिंह 40 वर्ष तथा खलासी गजन सिंह 35 वर्ष को ट्रामा सेंटर भेजा गया जहां चालक की मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद मोहनसराय से रामनगर जाने वाली लेन पर लगभग आधा घंटा जाम लग गया। जिसके बाद मोहनसराय से राजातालाब तक ट्रकों की लंबी कतार लग गयी। दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मोहनसराय पुलिस चौकी के उप निरीक्षक रवि मलिक तथा सिपाहियों और एनएचएआई के कर्मचारियों ने टैंकर के केबिन में फंसे ड्राइवर को क्रेन की मदद से बाहर निकाल कर बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर भेजा। इसके बाद पुलिस ने एनएचएआई कर्मियों की मदद से हाइवे पर सुचारू रूप से आवागमन शुरू कराया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr