Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ससुराल जाकर प्रेमी ने मारी गोली, हमलावर को लोगों ने पकड़कर धुना

उन्नाव में पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह युवती को उसके ससुराल पहुंचकर प्रेमी ने गोली मार कर जख्मी कर दिया। युवती को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। उधर, युवती के ससुर की तहरीर पुलिस आरोपित पर हत्या का प्रयास और हरिजन एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

सोहरामऊ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की पुरवा कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक से दो साल पहले शादी हुई थी। युवती से लखनऊ थाना बंथरा के लतीफनगर गांव निवासी विशाल कश्यप का आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शादी के बाद भी दोनों फोन पर बात करते थे। विशाल ने बुधवार को फोन पर बात कर युवती से सुबह घर आने को कहा था। गुरुवार सुबह बाइक से युवती की ससुराल पहुंचकर उसने आवाज दी। युवती के पति ने दरवाजा खोला तब विशाल ने बताया कि वह आपकी पत्नी का जीजा हूं। 

इस बीच दरवाजे पर पहुंची युवती पर प्रेमी ने तमंचा निकाल कर दो फायर झोंक दिए। पेट में दो गोली लगने से युवती बेहोश होकर गिर पड़ी। परिजन आनन फानन निजी वाहन से बिछिया सीएचसी ले गए। वहां से जिला अस्पताल भेजा गया। हालत नाजुक होने पर हैलट रेफर कर दिया गया। गोली की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचकर युवक का पीछा किया। युवक बाइक छोड़कर घूरखेत गांव की भागा पर पांच किमी दूर सकरन मोड़ पर ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। 

सूचना पर पुरवा सीओ पंकज सिंह व कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित विशाल के पास देसी तमंचा, जिंदा कारतूस व एक कारतूस तमंचे में फंसा बरामद किया है। पुलिस बाइक थाने ले आई। हैलट में युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने दो पुलिस कर्मियों को युवती के घर पर तैनात कर दिया। 

एसपी ने मामला प्रेम प्रसंग का बताया 

पुलिस के मुताबिक आरोपित विशाल पेशे से दर्जी है। सोहरामऊ क्षेत्र में किराए की दुकान लेकर काम करता है। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। ससुर की तहरीर के आधार पर आरोपित पर केस दर्ज किया गया है। जख्मी युवती का हैलट में इलाज चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr