Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

13,14 जुलाई को उरई से कानपुर के बीच नहीं चलेगी झांसी इंटरसिटी

कानपुर-मुंबई रूट पर रेललाइन के दोहरीकरण का काम आखिरी पड़ाव पर है। कानपुर खंड के पामा-रसूलपुर-गोगामऊ-भीमसेन के बीच ट्रैक दोहरीकरण के हिसाब से इंटरलॉकिंग का काम प्रस्तावित किया गया है। कानपुर से वीरांगना लक्ष्मीबाई के बीच चलने वाली इंटरसिटी 13 और 14 जुलाई को उरई से कानपुर सेंट्रल के बीच न चलेगी।

इसी तरह प्रतापगढ़ से मुंबई वाया कानपुर सेंट्रल चलने वाली उद्योग नगरी ग्वालियर-भिंड-इटावा के रास्ते कानपुर आएगी और जाएगी। डायवर्ट ट्रेनों में एडवांस बुकिंग कराने वाले नियमानुसार रिफंड लें लें या फिर घरों से जानकारी लेकर ही स्टेशन पहुंचे। 

रेलवे अफसरों ने बताया कि झांसी रूट पर इंटरलॉकिंग का काम 15 जुलाई तक प्रस्तावित किया गया है। इस चक्कर में 32 ट्रेनें निरस्त की गईं हैं। इसके साथ ही 01813-01814 झांसी इंटरसिटी 13 और 14 जुलाई को वीरांगना लक्ष्मीबाई से उरई तक ही चलेगी। झांसी इंटरसिटी दोनों दिन उरई से कानपुर के बीच निरस्त रहेगी। इसी तरह मुंबई से कानपुर आने वाली 12173 तीन, पांच, दस 12 जुलाई को तो 12174 प्रतापगढ़ से मुंबई वाया कानपुर जाने वाली उद्योग नगरी उद्योगनगरी पांच, सात, 12 और 14 जुलाई को  कानपुर सेंट्रल से इटावा, भिंड, ग्वालियर, वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन होकर चलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr