Type Here to Get Search Results !

Trending News

दिलदारनगर जंक्शन पर मेगा ब्लाक फिर बना मुसीबत, 3 घंटा परिचालन बाधित - Dildarnagar News

आए दिन लिए जाने वाला ब्लाक यात्रियों के लिए मुसीबत बन गया है ब्लाक के नाम पर तीन से चार घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहता है, जिससे इस गर्मी में यात्री बेहाल रहते हैं। बुधवार को एक बार फिर रेल पटरी की क्षमता बढ़ाने को लेकर इंजीनियरिग विभाग से स्थानीय स्टेशन के अप लाइन के पश्चिम ओर सुबह 8 :45 से दोपहर 11: 45 बजे तक तीन घंटे का ब्लॉक रहा। इससे दो मेमो पैसेंजर का संचालन प्रभावित होने से रेल यात्रियों को परेशानी उठानी पडी।

रेलवे स्टेशन के अप मेन लाइन के पश्चिम ओर ट्रैक रिन्यूवल सिस्टम मशीन से प्लेटफार्म के अंतिम छोर से लेकर पुराने केबिन कर आगे तक स्लीपर बदला गया। इस कारण पटना-वाराणसी व डीडीयू पैसेंजर विलंब से पहुंचने कारण यात्री परेशान रहे। दोपहर 11 : 45 बजे काशन समाप्त होने के बाद अप ट्रेन का परिचालन शुरू हुआ। सहायक मंडल अभियंता बक्सर राजेश मीना, वरीय रेल पथ निरीक्षक दिलीप कुमार आदि की निगरानी में यह कार्य हुआ। 

अभी दो दिन पहले ही दिलदारनगर में करीब तीन से साढ़े तीन घंटे का ब्लाक लिया गया था, जिससे ट्रेनों का संचालन पर असर पड़ा था। यात्रियों राकेश कुमार, संजय सिंह, विशाल, आयुष, तरुण आदि का कहना है कि अगर रेलवे ब्लाक को पैसेंजर ट्रेनों का संचालन कराने के बाद ले तो यात्रियों को परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। लेकिन रेल प्रशासन मेमो ट्रेनों के वक्त ही ब्लाक लेता है, जिससे लोकल के यात्रियों को काफी दिक्कत होती है। कई बार इसकी मांग उठाई गई, लेकिन रेल प्रशासन अनसुना कर देता है। यातायात निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि रेल स्लीपर बदलने के कारण अप लाइन में तीन घंटा तक परिचालन बाधित रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad