Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बिहार सीमा पर छापा, बालू लदे 6 ओवरलोड ट्रक सीज - Ghazipur News

बिहार से आने वाले ओवरलोड बालू लदे ट्रकों पर अब सख्ती दिखनी शुरू हो गई है। बुधवार की सुबह एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद, एआरटीओ राम सिंह, पुलिस व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने बिहार बार्डर के बारा व देवल में छापेमारी कर बालू लदे छह ओवरलोड ट्रकों को सीज कर पांच लाख रुपये का जुर्माना लगाया। अधिकारियों की इस कार्रवाई के बाद ट्रक चालकों समेत बालू कारोबारियों में खलबली मच गई है। एसडीएम राजेश प्रसाद ने कहा कि ओवरलोड ट्रकों को पास कराने वालों की भी तलाश की जा रही है, ऐसे लोगों पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ताड़ीघाट - बारा मार्ग तथा देवल - दिलदारनगर मार्ग स्थित कर्मनाशा पुल से होकर बालू लदे ओवरलोड ट्रकों का संचालन धड़ल्ले से जारी है। बिहार से आने वाले बालू लदे ट्रकों को कब पार कराना है, इसके लिए पासर (पास कराने वाले)लगे रहते हैं जो अधिकारियों का लोकेशन देते रहते हैं। अधिकारी सड़क पर दिख जाते हैं तो बिहार की सीमा में ही चालक ट्रकों को खड़ा कर देते हैं। 

बारा तथा देवल कर्मनाशा पुल के रास्ते बालू लदे ओवरलोड ट्रकों की जिले की सीमा में प्रवेश करने की लगातार शिकायत मिलने पर डीएम मंगला प्रसाद सिंह के निर्देश को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद ने बुधवार को संयुक्त जांच अभियान चलाया। इस दौरान बारा में चार तथा देवल में दो ओवरलोड ट्रकों को पकड़ कर सीज करते हुए पांच लाख रुपये का जुर्माना लगाया। चेतावनी देते हुए कहा कि ओवरलोड वाहनों के संचालन पर इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। इस अभियान में खनन अधिकारी पारसनाथ, प्रभारी निरीक्षक गहमर त्रिवेणी लाल सेन भी शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr